Delhi-NCR, India, State, हिंदी न्यूज़

सहयोगी सैन्य अफसर की पत्नी की हत्या मामले में मेजर गिरफ्तार

सहयोगी सैन्य अफसर की पत्नी की हत्या मामले में मेजर गिरफ्तार

नई दिल्ली डेस्क/ सेना के एक मेजर को कथित तौर पर अपनी सहयोगी की पत्नी की हत्या में भूमिका को लेकर गिरफ्तार किया गया है। सहयोगी की पत्नी का शव दिल्ली छावनी इलाके में पाया गया था और उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने रविवार को कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के मेरठ से मेजर निखिल हांडा को गिरफ्तार किया है।

वह नगालैंड के दीमापुर में तैनात है। वह महिला से मिलने दिल्ली आया था और बीमारी का बहाना बनाकर कैंट स्थित आर्मी बेस अस्पताल में भर्ती हो गया था। शनिवार को अस्पताल के सीसीटीवी में दोनों होंडा सिटी कार में बैठते नजर आए। इसके कुछ घंटे बाद कैंट मेट्रो स्टेशन के पास शैलजा का शव मिला था। मेजर हांडा 2015 से शैलजा को जानता था और उससे शादी करना चाहता था। शैलजा के मोबाइल और कॉल डिटेल से अहम सबूत हाथ लगे हैं।

पुलिस के मुताबिक, वारदात से पहले किसी बात को लेकर आरोपी मेजर और शैलजा के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद उसने चाकू से शैलजा का गला रेत दिया। मेजर ने हत्या को हादसा दिखाने के लिए शव को तीन बार कार से कुचला। मेजर हांडा वारदात के बाद से लापता था, उसका फोन भी बंद मिला। उत्तर प्रदेश के मेरठ से मेजर निखिल हांडा को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “उन्हें अब दिल्ली लाया जा रहा है।” शैलजा द्विवेदी (35 वर्ष) का शव शनिवार को बरार चौक के पास पाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *