State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

अलंकित ग्रुप ने किया “समर्थ-2022 कस्टमर सर्विस प्वाइंट” का आयोजन

अलंकित ग्रुप ने किया "समर्थ-2022 कस्टमर सर्विस प्वाइंट" का आयोजन

TIL Desk Lucknow/ वित्तीय सेवाओं, हेल्थकेयर और बीमा ब्रोकिंग के क्षेत्र में कार्य करने वाला अग्रणी समूह अलंकित द्वारा शनिवार, 28 मई, 2022 को लखनऊ में कार्यक्रम “समर्थ 2022- कस्टमर सर्विस प्वाइंट” का आयोजन किया गया। यह आयोजन अब तक किए गए कार्यों का आकलन करने और भविष्य की व्यावसायिक संभावनाओं का पता लगाने के लिए अलंकित सभी कस्टमर सर्विस प्वाइंट्स के प्रतिनिधियों को एक साथ लाने के लिए हुआ।

“समर्थ 2022” कार्यक्रम के दौरान अलंकित की मेहनती टीम के लिए कृतज्ञता और प्रशंसा व्यक्त की गई, जो आगे बढ़ कर कार्य करने से कभी रुकी नहीं और जिसने सीएसपी डिवीजन को एक बड़ी सफलता दिलाई है। अलंकित बायो-मेट्रिक कस्टमर सर्विस प्वाइंट्स पर कियोस्क बैंकिंग के लिए बैंकों के ग्राहकों को नामांकित करके सीएसपी पर उनके लेनदेन को सक्षम करने के लिए लास्ट माइल ऑपरेटर की तरह कार्य करता है।

अलंकित लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री अंकित अग्रवाल ने कहा, “हमारी कंपनी अलंकित लिमिटेड, अपने बिज़नेस कॉरेस्पोंडेंस (बीसी) व्यवसाय के माध्यम से वित्तीय समावेशन को बढ़ावा देने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। हमारा बीसी मॉडल सभी के लिए एक प्रभावी उपकरण रहा है। सेवाओं की डोर-स्टेप डिलीवरी, विशेष रूप से ‘कैश-इन-कैश-आउट’, ग्रामीण और दूरदराज के क्षेत्रों में सुलभ लेन देन तथा ग्रामीण आबादी और बैंक के बीच लास्ट माइल ऑपरेटर के रूप में एक प्रमुख भूमिका निभा रहा है।”

कंपनी ने भारत के प्रमुख बैंकों जैसे भारतीय औद्योगिक विकास बैंक (आईडीबीआई), भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई), पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी), सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया और बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) के साथ करार किया है, जो बैंकिंग सेवाएं प्रदान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *