State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

कानपुर: महाराणा प्रताप ग्रुप ऑफ़ कॉलेज में परीक्षार्थियों ने किया हंगामा

कानपुर: महाराणा प्रताप ग्रुप ऑफ़ कॉलेज में परीक्षार्थियों ने किया हंगामा

TIL Desk कानपुर:👉कानपुर में बुधवार को महाराणा प्रताप ग्रुप ऑफ कॉलेज में CUET की परीक्षा में पेपर लीक करने का आरोप लगाकर परीक्षार्थियों ने हंगामा किया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उनका आरोप था कि परीक्षा खत्म होने के बाद भी कुछ कमरों में इंट्रेंस एग्जाम देने आए परीक्षार्थियों को रोका गया है। उनका पेपर सॉल्व कराया जा रहा है। इससे आक्रोशित सैकड़ों स्टूडेंट ने कॉलेज में हंगामा-बवाल करने के साथ ही तोड़फोड़ शुरू कर दी।

DCP वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि चौबेपुर में मंधना के महाराणा प्रताप ग्रुप ऑफ कॉलेज में CUET का इंट्रेंस एग्जाम होना था। इसमें सैकड़ों स्टूडेंट परीक्षा में शामिल होने केंद्र में पहुंचे थे। स्टूडेंट्स का आरोप है कि शाम 5 से 6 बजे की ऑफ लाइन मोड में परीक्षा होनी थी, लेकिन परीक्षा समाप्त होने के बाद भी कई कमरों में स्टूडेंट बैठे हुए थे।

इसका विरोध करने पर वहां मौजूद स्टाफ ने बताया कि वह लोग परीक्षा आयोजित कराने वाली संस्था नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) से हैं। छात्रों ने उनसे परिचय पत्र मांगा तो खुद को एनटीए का अफसर बताने वाले इधर-उधर की बात करने लगे, लेकिन कोई साक्ष्य नहीं दे सके। इससे आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने हंगामा शुरू कर दिया। कॉलेज में पहले नारेबाजी और हंगामा करने के बाद पथराव शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *