State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

प्रयागराज डेस्क/ उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में शुक्रवार की रात दिल दहलाने वाली वारदात हुई, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई। शनिवार को इसकी जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल कर रही है। एक ही परिवार के इतने लोगों की हत्या से गांव में दहशत का माहौल है।

पुलिस अधीक्षक प्रयागराज अजय कुमार ने बताया कि प्रयागराज स्थित नवाबगंज के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल है। मामले की हर तरह के एंगल से जांच चल रही है। अलग पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर रहता था। निवासी भादवा सिराथू थाना कोखराज निवासी राहुल तिवारी दुधारू पशुओं का व्यापार करता था। वह सुरेश कुमार तिवारी के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहता था। राहुल तिवारी पत्नी प्रीति और तीन बेटियों के साथ रहता था। बेटियों की उम्र 12, सात और पांच वर्ष थी।

शुक्रवार की रात में राहुल परिवार के साथ खाना खाने के बाद सो रहा था। रात में घर के सभी पांचों लोगों की हत्या कर दी गई। सुबह पड़ोसी दादू ने सबसे पहले शवों को देखा। फिर दूसरे किराएदार संदीप को फोन करके बताया। ग्रामीणों को वारदात की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड की मदद से छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *