State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

उत्तर प्रदेश में रामराज्य नहीं, नाथूराम राज्य चल रहा है : अखिलेश

उत्तर प्रदेश में रामराज्य नहीं, नाथूराम राज्य चल रहा है : अखिलेश

झांसी डेस्क/समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि “उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में रामराज्य नहीं, नाथूराम राज्य चल रहा है।” अखिलेश ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “प्रदेश में धड़ाधड़ फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं। लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है। यह सरकार रामराज्य की बात करती है, जबकि यहां रामराज्य नहीं, नाथूराम गोडसे वाला राज्य चल रहा है।”

उन्होंने कहा कि इसके विरोध में सपा पूरे प्रदेश में न्याय यात्रा निकालने की योजना बना रही है। इस न्याय यात्रा की शुरुआत उपचुनाव के बाद ललितपुर से की जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का रवैया ठीक नहीं है, पूरा झांसी सच जानता है और यह सरकार दोषियों को बचा रही है। उन्होंने कहा कि पुष्पेंद्र का परिवार न्याय चाहता है, प्रशासन का निष्पक्ष होना जरूरी है। अखिलेश ने मुठभेड़ को फर्जी करार दिया और कहा कि पुष्पेंद्र की हत्या की गई है।

सपा प्रमुख ने चिन्मयानंद मामले पर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा, “तेल मालिश वाला वीडियो सभी ने देखा होगा। चिन्मयानंद को बचाने में पूरी सरकार लगी हुई है। वह बेटी (लॉ छात्रा) जेल चली गई। उन्नाव की घटना में भी बेटी को न्याय नहीं मिला। उसके पिता की हत्या हो गई, तब सुप्रीम कोर्ट से उसे इंसाफ मिला। बेटी और उसके परिवार को एक्सीडेंट में मारने की साजिश रची गई।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *