Sports, हिंदी न्यूज़

फुटबाल में पदार्पण करेंगे फर्राटा धावक उसैन बोल्ट

फुटबाल में पदार्पण करेंगे फर्राटा धावक उसैन बोल्ट

स्पोर्ट्स डेस्क/ उसैन बोल्ट कल प्रतिस्पर्धी फुटबाल में पदार्पण करेंगे लेकिन इस फर्राटा धावक ने स्वीकार किया कि वह अपनी फिटनेस के कारण थोड़ा बैचेन हैं।

जमैका के इस दिग्गज फर्राटा धावक को आस्ट्रेलिया की सेंट्रल कोस्ट मारिनर्स की तरफ से एक एमेच्योर टीम के खिलाफ दस से 15 मिनट तक मैदान पर उतारे जाने की संभावना है। बोल्ट फुटबाल खेलने के लिये अनुबंध हासिल करने और पेशेवर फुटबालर बनने की कोशिशों में लगे हैं।

इस मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह बना हुआ है। इसका टीवी पर सीधा प्रसारण किया जाएगा और इसको देखने के लिये सेंट्रल कोस्ट स्टेडियम में दस हजार दर्शकों के पहुंचने की संभावना है। सत्र के पूर्व में इस तरह के मैचों को देखने के लिये वैसे बमुश्किल ही दर्शक पहुंचते हैं।

स्वाभाविक है कि सभी की निगाहें आठ बार के ओलंपिक चैंपियन पर टिकी रहेंगी। बायें छोर से खेलने को तवज्जो देने वाले बोल्ट ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह थोड़ा अजीब होगा लेकिन बहुत अजीब नहीं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘निश्चित तौर पर थोड़ी घबराहट होगी। यह चैरिटी मैच नहीं है। मैं इसमें अपना करियर बनाना चाहता हूं। मुझे पता है कि कुछ गलतियां होगी लेकिन मुझे अच्छा प्रदर्शन करने की भी उम्मीद है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *