Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

विश्वगुरू बना रहा भारत, 2019 में हार के लिए तैयार रहे विपक्ष: योगी

विश्वगुरू बना रहा भारत, 2019 में हार के लिए तैयार रहे विपक्ष: योगी

लखनऊ डेस्क/ मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। सीएम योगी ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में अब सुपर पावर बनेगा। योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पूरी कैबिनेट को बधाई दी है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अभी से 2019 में अगली हार की तैयारी कर लेनी चाहिए। वहीं, पार्टी कार्यालय में केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने प्रेस वार्ता कर सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी। मोदी सरकार के 4 सालों की उपलब्धि केवल 13 मिनटों में बताई वहीं, योगी आदित्यनाथ ने केन्द्र सरकार की सभी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरू बनने की राह पर है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 4 साल के सफलतम कार्यकाल के लिए मैं बधाई देता हूं। आज से 4 वर्ष पूर्व जब नरेन्द्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी तब अविश्वास का एक माहौल था। सीमाएं असुरक्षित थी और नौजवान हताश थे जबकि किसान परेशान था। कांग्रेस ने जिस तरह देश को छिन्न भिन्न किया हुआ था तब मोदी जी ने कहा तब की मेरी सरकार देश की जनता के लिए समर्पित होगी। हमने घोषणाएं नहीं बल्कि योजनाएं भी बनाई जाएगी।

देश के पूर्व प्रधानमंत्री ने यह माना था कि 100 रुपये अगर हम भेजते हैं तो 10 रुपये नीचे पहुंचता है। पर हमारे प्रधानमंत्री ने ऐसा सिस्टम बनाया जिसमें 100 रुपये का 100 रुपये ही नीचे तक पहुचने लगा। सबका साथ सबका विकास के साथ केंद्र की सरकार ने काम किया है। हर तबके तक केंद्र की सरकार पहुंची है। 4 साल भारत के नव उत्कर्ष देखने को मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *